Tiger 3: Salman Khan’s character to fight for himself and family, says director Maneesh Sharma

मुंबई: निर्देशक मनीष शर्मा ने खुलासा किया है कि आगामी फिल्म Tiger 3 में सलमान खान का किरदार न केवल अपने देश के लिए बल्कि अपने और अपने परिवार के लिए भी लड़ेगा।

शर्मा ने पीटीआई-भाषा को बताया, “इस फिल्म में टाइगर की यात्रा अधिक व्यक्तिगत है। वह न केवल अपने देश के लिए बल्कि अपने और अपने परिवार के लिए भी लड़ रहे हैं।”

Tiger 3 Release date

यह फिल्म, जो टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त है, इसमें कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह 10 नवंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

निंबार्क संप्रदाय (nimbark sampraday) | Hindi Sahitya No. 1 Website- WikiFilmia

शर्मा ने Tiger 3 को एक बेहतरीन एक्शन एंटरटेनर बताया और किरदार में ताकत और भावना का अनोखा मिश्रण लाने के लिए खान की प्रशंसा की।

शर्मा ने कहा, “सलमान ने इस फिल्म में बहुत बारीक अभिनय किया है। उन्होंने टाइगर के किरदार में एक अलग परत ला दी है।”

फिल्म की शूटिंग मोरक्को, ऑस्ट्रिया और संयुक्त अरब अमीरात सहित कई देशों में की गई है। यह कथित तौर पर भारत और पाकिस्तान के बीच भूराजनीतिक तनाव की पृष्ठभूमि पर आधारित है।

Tiger 3 साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है और प्रशंसक इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस महीने की शुरुआत में रिलीज़ हुए फिल्म के टीज़र ने पहले ही काफी उत्साह पैदा कर दिया है।

Tiger 3: Salman Khan's character to fight for himself and family, says director Maneesh Sharma
Tiger 3: Salman Khan’s character to fight for himself and family, says director Maneesh Sharma

Tiger 3 News

शर्मा को भरोसा है कि Tiger 3 बेहद सफल होगी और प्रशंसकों की उम्मीदों पर खरी उतरेगी।

उन्होंने कहा, “हमने इस फिल्म पर वास्तव में कड़ी मेहनत की है और मुझे विश्वास है कि यह एक बड़ी सफलता होगी। हमने दर्शकों को पहले कभी न देखा गया एक्शन मनोरंजन देने की कोशिश की है।”

यहां Tiger 3 पर एक समाचार लेख है जो मैंने वेब खोज परिणामों के आधार पर लिखा था:

Tiger 3 के टीज़र ने बनाया नया रिकॉर्ड, सलमान खान ने प्रशंसकों को उनके प्यार के लिए धन्यवाद दिया

सलमान खान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी अभिनीत बहुप्रतीक्षित स्पाई थ्रिलर टाइगर 3 के टीज़र ने प्रशंसकों और फिल्म उद्योग के बीच भारी हलचल पैदा कर दी है। टीज़र, जिसे 29 सितंबर, 2023 को रिलीज़ किया गया था, ने केवल 24 घंटों में YouTube पर 100 मिलियन व्यूज को पार कर लिया है, जिसने पिछली किस्त टाइगर ज़िंदा है का रिकॉर्ड तोड़ दिया है, जिसे एक दिन में 75 मिलियन बार देखा गया था।

Tiger 3: Salman Khan's character to fight for himself and family, says director Maneesh Sharma
Tiger 3: Salman Khan’s character to fight for himself and family, says director Maneesh Sharma

सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने प्रशंसकों को उनकी जबरदस्त प्रतिक्रिया और समर्थन के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने लिखा, ”टाइगर की दहाड़ को पहले से कहीं ज्यादा तेज बनाने के लिए धन्यवाद। आपको ट्रेलर और फिल्म दिखाने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। आप सभी को प्यार।”

Tiger 3 का निर्देशन मनीष शर्मा द्वारा किया गया है और यशराज फिल्म्स के तहत आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित है। एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है, वॉर और पठान के बाद यह वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की पांचवीं किस्त है। फिल्म युद्ध और पठान की घटनाओं पर आधारित है, जहां टाइगर को देशद्रोही के रूप में फंसाया जाता है और वह अपना और अपने परिवार का नाम साफ़ करने के लिए जानलेवा धर्मयुद्ध पर उतर जाता है।

फिल्म की शूटिंग भारत, तुर्की, रूस और ऑस्ट्रिया के विभिन्न स्थानों पर की गई है। निर्माताओं ने कथित तौर पर इसके निर्माण पर ₹300 करोड़ खर्च किए हैं, जिससे यह यशराज फिल्म्स का सबसे महंगा प्रोजेक्ट बन गया है।

Tiger 3 में आशुतोष राणा, रेवती, रिद्धि डोगरा और विशाल जेठवा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म में शाहरुख खान की भी विशेष भूमिका होगी, जो कि पठान के रूप में टाइगर के साथ उनके मिशन में शामिल होंगे

Tiger 3 दीवाली 2023 पर रिलीज़ होने के लिए तैयार है, जो बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की पृथ्वीराज और अजय देवगन की मईडे से टकराएगी।

 

more on—

IMDb Tiger 3

WikiPedia Tiger 3

WikiFilmia Tiger 3

Leave a Comment

Ads Blocker Image Powered by Code Help Pro

Ads Blocker Detected!!!

We have detected that you are using extensions to block ads. Please support us by disabling these ads blocker.

error: