Satyaprem Ki Katha (2023) Movie Review | Kartik Aaryan & Kiara Advani की Love Story कथा

क्या कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की जोड़ी ने Satyaprem Ki Katha फिल्म में जलवा बखेरा?

 

Satyaprem Ki Katha  एक म्यूजिकल रोमांटिक ड्रामा फिल्म है जिसमें कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में हैं। यह समीर विदवान्स द्वारा निर्देशित और साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित है। यह फिल्म 29 जून 2023 को रिलीज होने वाली है यह फिल्म एक सरल और ईमानदार आदमी सत्यप्रेम और एक स्वतंत्र विचारों वाली और साहसी महिला कथा की प्रेम कहानी के बारे में है।

Indiana Jones 5 – 2023 | Indy’s Final Adventure: A Review of Indiana Jones and the Dial of Destiny
Satyaprem Ki Katha On IMDb

Overview-

Satyaprem Ki Katha में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी अप्रत्याशित परिस्थितियों में मिलते हैं और प्यार में पड़ जाते हैं। हालाँकि, उनके रिश्ते को उनके अलग-अलग व्यक्तित्व, पारिवारिक मुद्दों और सामाजिक दबावों के कारण कई चुनौतियों का सामना करना पड़ता है। क्या वे बाधाओं को पार करेंगे और अपने प्यार के प्रति सच्चे रहेंगे? फिल्म ने अपने आकर्षक गानों, जीवंत दृश्यों और मुख्य जोड़ी के बीच की केमिस्ट्री के कारण दर्शकों के बीच काफी चर्चा पैदा की है।

फिल्म में राजपाल यादव, गजराज राव, सुप्रिया पाठक, सिद्धार्थ रांदेरिया और अन्य जैसे प्रतिभाशाली सहायक कलाकार भी हैं फिल्म को आलोचकों से सकारात्मक समीक्षा मिली है जिन्होंने प्रदर्शन, निर्देशन, संगीत और पटकथा की प्रशंसा की है। कहा जाता है कि यह फिल्म हास्य और भावनाओं के स्पर्श के साथ रोमांस की शैली पर एक ताज़ा और मनोरंजक प्रस्तुति है सत्यप्रेम की कथा एक ऐसी फिल्म है जो सच्चे प्यार की शक्ति और जीवन को पूरी तरह जीने की खुशी का जश्न मनाती है।

यह एक ऐसी फिल्म है जो आपको हंसाएगी, रुलाएगी और फिर से प्यार में पड़ जाएगी यदि आप अपने प्रियजनों के साथ देखने के लिए एक मजेदार और दिल छू लेने वाली फिल्म की तलाश में हैं, तो सत्यप्रेम की कथा आपके लिए सही विकल्प है। अपने नजदीकी सिनेमाघरों में इस संगीत समारोह को देखने से न चूकें।

Satyaprem Ki Katha (2023) Movie Review WikiFilmia
Satyaprem Ki Katha (2023) Movie Review WikiFilmia

Release date-

Satyaprem Ki Kathaएक भारतीय हिंदी भाषा की संगीतमय रोमांटिक ड्रामा फिल्म है, जो समीर विदवान्स द्वारा निर्देशित है। नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट और नमः पिक्चर्स द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित, इसमें कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी मुख्य नायक के रूप में हैं। यह फिल्म 29 june 2023 को रिलीज होने वाली है।

Satyaprem Ki Katha Story-

फिल्म सत्यप्रेम उर्फ ​​सत्तू (कार्तिक आर्यन) की कहानी है, जो एक नासमझ, नेकदिल, लगभग तीस के दशक के बीच का लड़का है जो कथा (कियारा आडवाणी) से शादी करने के लिए उत्सुक है, लेकिन यह भी जानता है कि लड़की उसकी लीग से बाहर का रास्ता. वह एक मशहूर बिजनेसमैन की बेटी हैं। सत्तू के सपने अप्रत्याशित रूप से सच हो जाते हैं जब कथा के माता-पिता उसके घर आते हैं और सत्तू से शादी के लिए हाथ मांगते हैं!

Satyaprem Ki Katha फिल्म का संगीत प्रीतम ने तैयार किया है और गीत अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं। फ़िल्म का पहला गाना, “पसूरी”, 14 जनवरी 2023 को रिलीज़ हुआ और चार्ट-टॉपर बन गया। फिल्म का दूसरा गाना ‘कभी हम जुदा’ 21 जनवरी 2023 को रिलीज हुआ था।

Satyaprem Ki Katha (2023) Movie Review WikiFilmia
Satyaprem Ki Katha (2023) Movie Review WikiFilmia

Other Reviews-

Satyaprem Ki Katha फिल्म को अब तक समीक्षकों से सकारात्मक समीक्षा मिली है। टाइम्स ऑफ इंडिया ने फिल्म को 5 में से 4 स्टार दिए और इसे “हास्य के साथ एक दिल छू लेने वाली प्रेम कहानी” कहा। हिंदुस्तान टाइम्स ने फिल्म को 5 में से 3.5 स्टार देते हुए कहा कि यह “कुछ बेहतरीन प्रदर्शन के साथ एक अच्छी-अच्छी फिल्म है”।

कुल मिलाकर सत्यप्रेम की कथा एक आशाजनक फिल्म लगती है। इसमें प्रतिभाशाली कलाकार, अच्छी कहानी और आकर्षक संगीत है। जब यह सिनेमाघरों में रिलीज होगी तो मैं निश्चित रूप से इसकी जांच करने की सिफारिश करूंगा।

Leave a Comment

Ads Blocker Image Powered by Code Help Pro

Ads Blocker Detected!!!

We have detected that you are using extensions to block ads. Please support us by disabling these ads blocker.

error: