Sanjay Dutt look as Antony Das from Leo(2023) unveiled by Lokesh Kanagaraj

Sanjay Dutt look- K.G.F: Chapter 2 से साउथ सिनेमा में डेब्यू करने वाले बॉलीवुड स्टार Sanjay Dutt तमिल सुपरस्टार विजय की आगामी फिल्म Leo में खलनायक की भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अभिनेता के 64वें जन्मदिन के अवसर पर शनिवार को फिल्म के निर्देशक Lokesh Kanagaraj ने एंटनी दास के रूप में Sanjay Dutt का पहला लुक जारी किया।

Sanjay Dutt look as Antony Das:-

टीज़र वीडियो में Sanjay Dutt को नमक और काली मिर्च वाले लुक में और चमड़े की जैकेट पहने हुए दिखाया गया है। वह भारी भीड़ से घिरे हुए एक फोन कॉल के दौरान सिगार पीते नजर आ रहे हैं। वीडियो में एक बाज की मूर्ति भी है, जिससे अटकलें लगाई जा रही हैं कि यह फिल्म लोकेश की पिछली ब्लॉकबस्टर विक्रम से जुड़ी हो सकती है।

Bro Movie Review In Hindi- 2023- Best तमिल फिल्म Vinodhaya Sitham की रीमेक | Dull?

Leo, Sanjay Dutt की तमिल डेब्यू है, जो मुन्ना भाई एमबीबीएस, अग्निपथ और सड़क जैसी फिल्मों में अपनी भूमिकाओं के लिए जाने जाते हैं। वह विजय के साथ नजर आएंगे, जो एक पूर्व गैंगस्टर लियो की मुख्य भूमिका निभा रहा है, जो एक नई पहचान के तहत जी रहा है।

अफवाह है कि यह फिल्म डेविड क्रोनबर्ग की ए हिस्ट्री ऑफ वायलेंस से प्रेरित है, जो एक ऐसे व्यक्ति के बारे में है जिसका अतीत उसके साथ तब जुड़ता है जब वह एक हिंसक घटना के बाद राष्ट्रीय नायक बन जाता है।

Watch: Lokesh Kanagaraj shares Sanjay Dutt's look from 'Leo' on actor's birthday - India Today

Leo by Lokesh Kanagaraj:-

Lokesh Kanagaraj, जो तमिल सिनेमा के सबसे प्रशंसित निर्देशकों में से एक हैं, ने अपने ट्विटर हैंडल पर टीज़र वीडियो साझा किया और लिखा, “#AntonyDas से मिलें। हम सभी की ओर से आपके लिए एक छोटा सा उपहार @दत्तसंजय सर! आपके साथ काम करना वास्तव में खुशी की बात थी! #HappyBirthdaySanjayDutt #Leo”

30+ Top Most Popular Indian Movies Right Now With IMDb Ratings- 2023

Sanjay Dutt ने अपने जन्मदिन पर अपना पहला लुक साझा करने के लिए फिल्म की टीम को धन्यवाद दिया और ट्वीट किया, “टीज़र आगे आने वाली महाकाव्य यात्रा का एक संकेत है। इस विशेष जन्मदिन उपहार के लिए @Dir_Lokesh और टीम को धन्यवाद। #Leo #एंटनीदास” लियो में तृषा कृष्णन, अर्जुन सरजा, मंसूर अली खान, प्रिया आनंद, मिसस्किन और गौतम वासुदेव मेनन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Sanjay Dutt joins Thalapathy Vijay for the shoot of Lokesh Kanagaraj's Leo in Kashmir. See pics, video - India Today

फिल्म में अनिरुद्ध रविचंदर का संगीत है, जो पहले मास्टर और विक्रम में लोकेश के साथ काम कर चुके हैं। फिल्म का निर्माण एसएस ललित कुमार ने किया है और इस साल अक्टूबर में रिलीज होने की उम्मीद है।

विजय के 49वें जन्मदिन का जश्न मनाने के लिए पिछले महीने Leo का पहला पोस्टर जारी किया गया था। उन्होंने फिल्म का पहला गाना ना रेडी भी रिलीज किया, जो फैन्स के बीच हिट हो गया है. निर्माता जल्द ही तमिलनाडु में एक ऑडियो लॉन्च इवेंट की योजना बना रहे हैं।

Leave a Comment

Ads Blocker Image Powered by Code Help Pro

Ads Blocker Detected!!!

We have detected that you are using extensions to block ads. Please support us by disabling these ads blocker.

error: