Mission Impossible 7 Review In Hindi- 2023 | एक दमदार कहानी के साथ Tom Cruise का दमदार एक्शन।

Mission Impossible 7 लंबे समय से चल रही एक्शन फ्रैंचाइज़ी की नवीनतम फिल्म है, और यह बहुत बढ़िया है। Tom Cruise एथन हंट के रूप में वापस आ गए हैं, और वह पहले से कहीं अधिक साहसी और खतरनाक हैं। यह फिल्म ज़बरदस्त एक्शन दृश्यों से भरी हुई है, जिसमें वेनिस में तेज़ गति से कार का पीछा करने से लेकर चट्टान पर लटकती ट्रेन तक शामिल है। क्रूज़ कई स्टंट स्वयं करते हैं, जो फिल्म में यथार्थवाद की भावना जोड़ते हैं।

Mission: Impossible – Dead Reckoning Part One (2023)-

Mission Impossible 7 में एक्शन के अलावा एक दमदार कहानी भी है। एथन को एक रहस्यमय संगठन को खतरनाक नया हथियार हासिल करने से रोकने का काम सौंपा गया है। फिल्म में हेले एटवेल, पोम क्लेमेंटिफ़ और साइमन पेग के कुछ बेहतरीन सहायक प्रदर्शन भी शामिल हैं।

Mission Impossible 7 On IMDb

Release date:-

12 July 2023 (India)

Director:-

Christopher McQuarrie

Budget:-

29 crores USD

Based on:-

Mission: Impossible; by Bruce Geller

Cast:-

  • Tom Cruise as Ethan Hunt
  • Hayley Atwell as Grace
  • Ving Rhames as Luther Stickell
  • Simon Pegg as Benji Dunn
  • Rebecca Ferguson as Ilsa Faust

Yash Soni Movies- A Talented Gujarati Movies Actor | Yash Soni Movies Complete List- 2023

 

Mission Impossible 7 Review:-

सुनिये सब लोग! आज मैं मिशन इम्पॉसिबल फ्रेंचाइजी की नवीनतम फिल्म डेड रेकनिंग पार्ट वन के बारे में बात करने जा रहा हूं। यह फिल्म क्रिस्टोफर मैकक्वेरी द्वारा निर्देशित है और टॉम क्रूज़ ने एथन हंट की भूमिका निभाई है, जो सुपर जासूस है जो हमेशा दुनिया को पागल खतरों से बचाता है। इस बार, उसे एंटिटी नामक दुष्ट एआई को गलत हाथों में जाने से रोकना है। रोमांचक लगता है, है ना? यह है! यह फिल्म शुरू से लेकर अंत तक धमाकेदार है।

Mission Impossible 7 में कुछ सबसे अद्भुत एक्शन दृश्य हैं जो मैंने बड़े पर्दे पर अब तक देखे हैं। Tom Cruise अपने अधिकांश स्टंट स्वयं करते हैं, और आप बता सकते हैं कि उन्हें इन्हें करने में बहुत मज़ा आ रहा है। वह चट्टान से बाइक चलाता है, विमान से कूदता है, ट्रेन के ऊपर लड़ता है, और भी बहुत कुछ करता है। फिल्म कभी धीमी नहीं होती और आपको अपनी सीट से बांधे रखती है। चरमोत्कर्ष विशेष रूप से रोमांचकारी है और इसमें श्रृंखला के कुछ बेहतरीन दृश्य और तनाव हैं।

फिल्म में हास्य और आकर्षण भी भरपूर है। कलाकार बहुत अच्छे हैं और उनकी एक-दूसरे के साथ अच्छी केमिस्ट्री है। मुझे ग्रेस के रूप में हेले एटवेल बहुत पसंद आई, जो एथन की नई साथी और प्रेमिका है। वह स्मार्ट, मजाकिया और बदमाश है। वह क्रूज़ की ऊर्जा और करिश्मा से बहुत मेल खाती है। बेनजी, लूथर और इल्सा जैसे अन्य लौटने वाले पात्र भी देखने में मजेदार हैं। उनके पास कुछ प्रफुल्लित करने वाले क्षण और मजाकिया मजाक हैं।

हालाँकि, फिल्म परफेक्ट नहीं है। कथानक थोड़ा जटिल है और कई बार इसका पालन करना कठिन होता है। खलनायक बहुत यादगार या दिलचस्प नहीं है. फिल्म में उस भावना और गहराई का भी अभाव है जिसने मेवरिक को इतना अच्छा बनाया है। यह एक चरित्र अध्ययन से अधिक एक पॉपकॉर्न झटका है। लेकिन यह ठीक है, क्योंकि यह अभी भी बहुत मनोरंजक और मनोरंजक है।

कुल मिलाकर, मुझे लगता है कि Mission Impossible 7 एक बेहतरीन एक्शन फिल्म है जो ब्लॉकबस्टर होने का अपना वादा पूरा करती है। यह गर्मियों की सर्वश्रेष्ठ फिल्मों में से एक है और फ्रेंचाइजी की सर्वश्रेष्ठ फिल्मों में से एक है। मैं ऐसे किसी भी व्यक्ति को इसकी अत्यधिक अनुशंसा करूंगा जो एक्शन फिल्में या टॉम क्रूज़ फिल्में पसंद करता है। मैं इसे 5 में से 4 स्टार देता हूं। Mission Impossible 7 की मेरी समीक्षा के लिए बस इतना ही। देखने के लिए धन्यवाद और लाइक, शेयर और सब्सक्राइब करना न भूलें! आपसे अगली बार मिलेंगे!

 

Mission Impossible 7 Review In Hindi- 2023
Mission Impossible 7 Review In Hindi- 2023

कुल मिलाकर, Mission Impossible 7 एक रोमांचक और मनोरंजक फिल्म है। यह निश्चित रूप से फ्रैंचाइज़ी के प्रशंसकों और एक्शन मूवी प्रशंसकों को समान रूप से प्रसन्न करेगा एक्शन फिल्मों का आनंद लेने वाले किसी भी व्यक्ति को मैं निश्चित रूप से मिशन: इम्पॉसिबल 7 की सिफारिश करूंगा। यह शुरू से अंत तक एक नॉन-स्टॉप रोमांचकारी सवारी है।

Leave a Comment

Ads Blocker Image Powered by Code Help Pro

Ads Blocker Detected!!!

We have detected that you are using extensions to block ads. Please support us by disabling these ads blocker.

error: