Leo First Look Poster Released | विजय का फाड़ू लुक आया सामने | फिल्म में हिरो  हैं या विलेन? 19 October 2023 | Best Vijay Thalapathy Film

Leo First Look Poster Released हो चुका है, और  विजय का फाड़ू लुक  सामने आया है, देखते हैं  वे इस फिल्म में हिरो  है या विलेन?

 

Leo First Look Poster Released- लोकेश कनगराज की फिल्म ‘Leo’ की much awaited फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर में विजय को हाथ में हथौड़ा लिए एक massive अवतार में दिखाया गया है। Action Thriller

Leo First Look Poster Released- WikiFilmia

Leo First Look Poster Released

सबसे पहले मेरी तरफ से  थलपति विजय को  हैप्पी वाला बर्थडे। थलपति विजय हम सभी को ऐसी कमाल कमाल की मूवीज़ लगातार देते रहे हैं और एंटरटेन करते रहे हैं । बताओ क्या आप सब खैरियत से? तो आज LEO का ऑफिशल पोस्टर रिलीज हो चुका है और  मुझे जितनी एक्सपेक्टेशन्स थी कि लिओ का पोस्टर इतना अच्छा होगा। पोस्टर मेरे एक्सपेक्टेशन से कई गुना ज़्यादा अच्छा निकला। पोस्टर मे हाथ में हथौड़ा उठाया हुआ है। ब्लड बस ब्लड।

Leo On IMDb 

ये पोस्टर है किसका? लोकेश साहब का लिओ। फ़िल्म किसकी है? लोकेश साहब की। देखते जाए तो वहीं सबसे पहले तो आपको लगता है की विजय थलापति के लिए जो भेड़िया खड़ा है, हथोड़ा इसको मार रहे है  लेकिन जब मैंने इस पोस्टर को डीप्ली देखा  जो की बैकसाइड उसके आगे। फिर अगर आप एक कोने पर देखें तो  जहाँ हाथ है दो दांत टूटे हुए, वो हाथ में ब्लड रेड हुआ है, तो मतलब ये।

विजय थलापति के लिए जो भेड़िया खड़ा है,  इसको मार रहे है हथोड़ा लेकिन जब मैंने इस पोस्टर को  ध्यान से देखा तो ये जो जो भी है ये की बैकसाइड पे है उसके आगे विजय था।  फिर अगर आप एक कोने पर देखें तो बस हाथ है। दो दांत टूटे हुए हैं, वो हाथ भी रेड हुआ है। विजय थलापति नहीं की जो हमारा किसी को मारा, किसी आदमी को मारा तो उसके दांत टूटे हुए हैं और इसकी बैक में जो भेड़िया क्या कर रहा है? ये बड़ी कनफ्यूज़िंग चीज़ थी क्योंकि देखिए इस वुल्फ एक ऐसी चीज़ है जिसको ना आप पाल सकते है, ना आप उसको मार सकते हैं।

 

Leo First Look Poster Released- WikiFilmia

अगर आपने उसको मार दिया। सारे भेड़िया मिलके आपको मार देंगे और अगर आपने भेड़िया को पालना चाहा तो वो  आपको मार देगा। मतलब ये है फिर वो क्यों है? और वैसे भी ओवरऑल अगर आप इस पोस्टर के बैकग्राउंड पर देखें तो कश्मीर टाइप मीन्स की लोकेशन दिख रही है और फिर मतलब कन्फर्म हो जाता है लगभग 50%।

कश्मीर के अंदर हुई थी और जब कश्मीर के अंदर शूटिंग स्टार्ट हुई थी तब एक छोटा सा प्रोमो वीडियो आया था। उस प्रोमो वीडिओ के अंदर विजय थलापति की जो हेयर स्टाइल थे उसे मिस से मैच करते हैं तो यहाँ से एक कन्फर्म हो गयी की ये सारा जो पोस्टर डिजाइन किया गया है ये कश्मीर को सामने रखकर किया गया है। लेकिन जो ना रेड्डी गाना है और उसका जो।

प्रोमो टीज़र था अगर आपने वो देखो तो उसने जो विजेता नापती के लोग है वो इस ए टोटली चेंज है मतलब की हेयर स्टाइल आप देखिएगा कटिंग कराई हुई है डिफ़रेंट लोग आ रहे हैं तो लेटस सी देखना होगा कि क्या होता है। आज खाना भी आ रहा है, गाना भी देखेंगे, रिव्यु करेंगे। लेकिन फिलहाल पोस्टर मुझे बहुत कमाल का लगा और इतना मैं जरूर बोलूँगा। की भाई तमिल के अंदर तो फ़िल्म इस बार तबाही मचाने वाली है।

मतलब की नो डाउट अबाउट इट विजय था। पति की दिन में हो और वो तमिल में तबाही नाम आ जाये उसको हट उससे हटकर भी जो बाकी टेरिटरीज है मतलब की ये फ़िल्म पैन इंडिया फ़िल्म होगी। हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम, कनाडा में सब में रिलीज होगी। तो बाकी इससे पहले जो विजय थलापति की मूवीज़ होती थी उसमें क्या होता था? तमिल स्कूल एक्चुअली बाकी किसी ट्रेड से कलेक्शन नहीं आती थी, लेकिन अब मुझे लगता है कि यह हिंदी बेल्ट में भी वीडियो भागने वाली हैं। बस कई हिंदी का टीजर कमाल हो ट्रेलर कमाल हो लेट सी देखते हैं क्या होता है तो इस आपको ये पोस्टर कैसा लगा नीचे बताइयेगा।

Leave a Comment

Ads Blocker Image Powered by Code Help Pro

Ads Blocker Detected!!!

We have detected that you are using extensions to block ads. Please support us by disabling these ads blocker.

error: