Kerala Crime Files 2023 – Review | Disney+ Hotstar | Fully Thriller |ड्रामा और थ्रिलर ऐसा कि हिला दे…..

Kerala Crime Files 2023 (Disney+ Hotstar) – ड्रामा और थ्रिलर ऐसा कि आपका दिमाग हिल जायेगा।

Disney+ Hotstar पर यह वेबसीरीज रिलीज हो चुकी है। जिसे आप देख सकते हैं। जिन लोगों को ड्रामा एवं थ्रिलर पसंद है और केस स्टडी से संबंधित वेब सीरीज आपको देखना पसंद है तो आप इस वेब सीरीज को देख सकते हैं। चलिए रिव्यु करते हैं।

First episode date: 23 June 2023 (India)
Genre: Drama
Language: Malayalam
Network: Disney+ Hotstar

Ratings- 3.5/5

 

Kerala Crime Files On IMDb

 

Kerala Crime Files क्राइम ड्रामा  जो Disney+ Hotstar पर रिलीज हुई है और मैं अपने को ये भी बता दूँ कि इस सीरीज के छह एपिसोड्स रहे हैं और हर एपिसोड ही 20-30 मिनट के बीच की है और अब मैं इस रिलीज देख चुका हूँ और अब मैं आप लोगों से अपने इस रिव्यु के जरिए मेरा सिरीज़ को दिक्कत जो भी एक अच्छा है या बुरा एक्सपीरियंस रहा है वो शेयर कर रहा हूँ।

TIKU WEDS SHERU REVIEW- नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने की सबसे बड़ी गलती?

 

Kerala Crime Files Trailer Here-

Kerala Crime Files Story-

पहले तो मैं आपने वो कोई सिरीज़ की कहानी के बारे में थोड़ा बहुत बता देता हूँ। आप इस सिरीज़ में देखेंगे पुलिस ऑफिसर मनोज की कहानी जो अपनी टीम के साथ मिलकर इन्वेस्टिगेट कर रहा है अपने टाउन में हुए एक सेक्स वर्कर के मर्डर केस को तो आखिर कातिल? कौन है और उसने एक सेक्स वर्कर को क्यों मारा है और क्या ऑफिसर मनोज इस केस को सॉल्व कर भी पाएगा या नहीं? ये सब जानने के लिए आपको देखना होगा।

मेरे एक्सपिरियंस इस सिरीज़ को देखकर कैसा रहा? तो सच कहूँ तो मुझे तो ये सीरीज देखकर काफी मज़ा आया है क्योंकि ये एक पास मिस फ़ीड थ्रिलर है जो अपनी पहले ही एपिसोड से आपकी अटेन्शन को पूरी तरह से ग्रैप कर लेगा और फिर अपने इन्वेस्टिगेशन प्रोसेसेस से आपको एन्टर बांधे रखेगा। आप कहीं भी ये शो देखते हुए बोर फील नहीं करेंगे।

आप कन्टिन्यूसली ये जानना चाहेंगे? एक किलर कौन है और मनोज उसकी टीम उस किलर तक कैसे पहुंचेगी? और बस यही नहीं आपको स्टार्ट से ही इस शो के कैरेक्टर्स भी पसंद आने लगे। खास तौर पर मनोज का करेक्टर आपको इस सीरीज में काफी पसंद आएगा। मनोज की पर्सनल लाइफ के आपको जीतने भी सीन्स देखने को मिलेंगे। टू पर्सन आएँगे। और बिल्कुल इसी तरह जो मनोज की टीम और जो उनके बीच के डाइनैमिक्स है, जो उनके बीच ही कन्वर्सेशन्स और इंटर एक्शन्स है, वह भी आपको इस सिरीज़ में पसंद आएगी।

Kerala Crime Files 2023 - Review | Disney+ Hotstar | ड्रामा और थ्रिलर ऐसा कि हिला दे.....

काफी अच्छे से इस सिरीज़ में पुलिस ऑफिसर्स की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में बेस्ट चैलेंजर्स को भी हाइलाइट किया गया है। चूके देखकर अच्छा लगा और यकीन ट्रेन सीज़न वन के ऐंड तक आपको मनोज और उसकी टीम इतनी पसंद आ जाएगी के फिर आप खुद चाहेंगे उनको और भी केस को सॉल्व करता है। देखना जी हाँ, इस सिरीज़ के सीज़न वन में ही केस की इन्वेस्टिगेशन को कंप्लीट कर दिया जाएगा।

आपको इस सीरीज के सीज़न टू के रिलीज का वेट नहीं करना पड़ेगा। सीज़ के सीज़न टू में आपको मनोज और उसकी टीम एक बिल्कुल ही नए केस की इन्वेस्टिगेशन करती हुई नजर आएगी और मैं जरूर चाहूंगा। इस सीरीज का सीज़न टू बी देखना जो की एक अच्छी बात है, बाकी जो ऐक्टर्स की परफॉरमेंस है, सिरीज़ में वो सबकी अच्छी है और सीरीज का म्यूजिक और ओवरऑल प्रोडक्शन वर्क। सब कुछ भी अच्छा है जो के देखकर अच्छा लगा।

अब इस सिरीज़ के वीक पॉइंट्स की बात करें तो इस सिरीज़ में कुछ इशू जरूर हैं जिन पर बात की जा सकती है। लेकिन मैं उन पर बात कर कर ये इश्यू आप लोगों के लिए बिल्कुल भी स्पोर्ट नहीं चाहता। आप लोगों को सजेस्ट करूँगा कि अगर आप लोगों को मिस्ट्री थ्रिलर देखना पसंद आते है तो फिर आप ये शो जरूर देखें। एन्जॉय करेंगे क्योंकि ये एक बॉस पे शो है। कहानी इंट्रेस्टिंग और एन्गेजिंग है। करैक्टर्स भी आपको इश्यू के पसंद आएँगे। ऐक्टर्स की परफॉर्मेंसेस भी आपको इश्यू की पसंद आएंगी।

सिरीज़ का म्यूसिक और ओवरऑल प्रोडक्शन वर्क भी अच्छा है और सबसे अच्छी बात? मैं ही केस की इन्वेस्टिगेशन कंप्लीट कर दिया गया है। आपको सीज़न टू के लीस का वेट नहीं करना पड़ेगा। सीज़न टू में हमें भी बिलकुल ही नहीं केस की इन्वेस्टिगेशन देखने को मिले गी। बस हाँ, ये सिरीज़ फैमिली के साथ देखने के लिए नहीं है क्योंकि इस सिरीज़ में आपको कुछ कडल सीन्स देखने को मिलेंगे तो आप लोगों को ये सीरीज कैसी लगी? अपने ओपिनियन जरूर दें।

Leave a Comment

Ads Blocker Image Powered by Code Help Pro

Ads Blocker Detected!!!

We have detected that you are using extensions to block ads. Please support us by disabling these ads blocker.

error: