Kanguva first glimpse: Suriya/सूर्या का कंगुवा में भयंकर योद्धा वाला अवतार-1

Kanguva first glimpse: तमिल सिनेमा के सबसे लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक  Suriya/सूर्या ने अपनी आगामी फिल्म कंगुवा की पहली झलक जारी की है, जिसमें वह एक बहादुर योद्धा राजा की भूमिका निभा रहे हैं।

Kanguva first glimpse:

शिव द्वारा निर्देशित और आदि नारायण द्वारा लिखित यह फिल्म प्राचीन भारत पर आधारित एक पीरियड एक्शन ड्रामा है। Suriya के 48वें जन्मदिन के अवसर पर रविवार को जारी की गई पहली झलक ने प्रशंसकों और नेटिज़न्स के बीच भारी उत्साह पैदा कर दिया है।

Project K Cast & Crew- Prabhas, Deepika, Amitabh….. Full Details Click Here

Suriya Look:

वीडियो, जो दो मिनट से अधिक लंबा है, Suriya को लंबे बालों और देहाती लुक में दिखाया गया है क्योंकि वह युद्ध में योद्धाओं की एक सेना का नेतृत्व करता है। वह कुल्हाड़ी, धनुष-बाण और जानवरों की खाल से बना मुखौटा पहने नजर आ रहे हैं। Suriya अपने गले में बाघ के पंजों की एक चेन भी पहनते हैं, जो उनकी शक्ति और साहस का प्रतीक है।

Kanguva first glimpse: Suriya/सूर्या का कंगुवा में भयंकर योद्धा वाला अवतार- WikiFilmia

वीडियो एक अंधेरी रात, शवों, एक बाज, एक घोड़े और एक नकाबपोश योद्धा के आश्चर्यजनक दृश्यों से भरा है। देवी श्री प्रसाद का पृष्ठभूमि संगीत झलक की तीव्रता और रोमांच को बढ़ाता है। वीडियो के अंत में सूर्या मुस्कुराते हुए कैमरे की ओर देखते हैं और पूछते हैं, “सब ठीक है?” तमिल में, दर्शकों को उनके करिश्मे और प्रदर्शन से आश्चर्यचकित कर दिया। इतना शानदार टीज़र देने के लिए प्रशंसक अभिनेता और निर्माताओं की प्रशंसा कर रहे हैं।

कई लोगों ने कमेंट किया है कि यह फिल्म सारे रिकॉर्ड तोड़ देगी और भारतीय सिनेमा में इतिहास रच देगी। कुछ लोगों ने सूर्या के लुक और किरदार की तुलना बाहुबली में प्रभास से भी की है। कांगुवा, जिसका तमिल में अर्थ है “अग्नि की शक्ति वाला व्यक्ति”, स्टूडियो ग्रीन के के. ई. ज्ञानवेल राजा और यूवी क्रिएशंस के वी. वामसी कृष्णा रेड्डी और प्रमोद उप्पलपति द्वारा निर्मित है।

Kanguva first glimpse: Suriya/सूर्या का कंगुवा में भयंकर योद्धा वाला अवतार- WikiFilmia

Kanguva Cast:

फिल्म में दिशा पटानी (अपनी पहली तमिल फिल्म में), बॉबी देओल, योगी बाबू, रेडिन किंग्सले, कोवई सरला, आनंदराज, रवि राघवेंद्र, के.एस. रविकुमार और बी.एस. अविनाश भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म के 2024 की शुरुआत में 2डी और 3डी फॉर्मेट में रिलीज होने की उम्मीद है। कांगुवा की पहली झलक यूट्यूब पर छह भाषाओं – तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़, हिंदी और अंग्रेजी में उपलब्ध है। इसे जल्द ही चार और भाषाओं में भी रिलीज किया जाएगा।

30+ Top Most Popular Indian Movies Right Now With IMDb Ratings- 2023

Leave a Comment

Ads Blocker Image Powered by Code Help Pro

Ads Blocker Detected!!!

We have detected that you are using extensions to block ads. Please support us by disabling these ads blocker.

error: