Gadar Box Office Collection- Amazing Teaser Launch | गदर की दहाड़ No.-1

Gadar Box Office Collection -Housefull- गदर की दहाड़ |

दोस्तों जैसा कि आप सभी जानते होंगे, Gadar Box Office Collection ने पर्दे पर अपनी दहाड़ साबित कर दी है। बीते शुक्रवार 9 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी बॉलीवुड के सबसे बड़े एक्शन हीरो सनी देओल की फ़िल्म गदर एक प्रेम कथा जिसको आउटस्टैंडिंग रिस्पॉन्स मिल रहा है। साथ ही गदर-2 का Teaser Launch हो चुका है।

Gadar Box Office Collection
Gadar Box Office Collection

 

जहाँ पर भी फ़िल्म रिलीज हुई है फ़िल्म देखने के लिए भीड़ उमड़ रही है लेकिन दोस्तों जहाँ एक तरफ गदर फ़िल्म ने Gadar Box Office Collection बहुत ही तगड़ी कमाई कर रही है, बेहतरीन कलेक्शन कर रही है तो वहीं आलोचकों की पूरी तरह से बोलती बंद हो गई है क्योंकि मैं आपको बताता चलूं कि गदर फ़िल्म के रिलीज होने से पहले बहुत सारे लोग ये बोल रहे थे की भाई ये फ़िल्म तो पहले ही रिलीज हो चुकी है, अब इस फ़िल्म को कौन देखने जायेगा?……………

लेकिन जिस तरह से गदर ने Gadar Box Office Collection पर हाईप बनाई है, गदर की और जिस तरह से लोग इस फ़िल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों में जा रहे हैं। यह कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि जब गदर -2 सिनेमाघरों में रिलीज होगी, ये तमाम बड़े रिकॉर्ड अब तक के जीतने भी बन चूके हैं, वह सब रिकॉर्ड तोड़ने वाली है।

लेकिन दोस्तों, फिलहाल बात हो रही है गदर एक प्रेम कथा की। जिस का सिनेमाघरों में आज चौथा दिन चल रहा है। कुछ लिमिटेड जगहों पर कुछ लिमिटेड शहरों बाहर कुछ लिमिटेड पर इस फ़िल्म को रिलीज किया गया था। लेकिन यकीन मानिए जहाँ जहाँ पर भी ये फ़िल्म रिलीज हुई है हर जगह हाउसफुल के बोर्ड लगे हैं। खाली नजर नहीं आ रही है। तो दोस्तों, अपने पहले चार दिनों में फ़िल्म गदर एक प्रेम कथा ने टोटल कितनी कमाई कर ली है और आगे कितनी स्क्रीन बढ़ाई गई है। अब आगे फ़िल्म के साथ क्या होने वाला है तो आगे इसी की बात करेंगे……..

Top 5 Best Korean Dramas In Hindi Dubbed Part-1 | All Time Best Korean Dramas

जैसा कि आप सभी को पता होगा कि अनिल शर्मा के डायरेक्शन में ये फ़िल्म बनी थी और साल 2001 में पहली बार इस फ़िल्म को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था और जब यह फ़िल्म साल 2001 में रिलीज हुई थी तो यकीन मानिए फ़िल्म ने तमाम बड़े रिकॉर्ड तोड़ अपने नाम भी किये ही किये थे। लेकिन साथ में ऐसा रिकॉर्ड भी बना दिया था जो अभी तक भी नहीं टूट पाया है।

गदर फ़िल्म ने साल 2001 में सबसे ज्यादा टिकट बेचने का रिकॉर्ड अपने नाम किया था। अब मैं आपकी जानकारी के लिए मैं आपको बताता चलूं कि सनी देओल के डायलॉग और अमीषा पटेल और सनी देवल की लव स्टोरी को इतना ज्यादा पसंद किया गया था और साथ में अमरीश पुरी ने जो साथ दिया था वो वाकई काबिले तारीफ था और यही वजह थी।

Gadar Box Office Collection
Gadar Box Office Collection

हालांकि डीडीएलजे को भी दोबारा रिलीज किया गया था। उसको भी तगड़ा रिस्पॉन्स नहीं मिला था। बाहुबली टू को दोबारा रिलीज किया गया था, उसको भी इस तरह रिस्पॉन्स नहीं मिला। लेकिन अगर बात करूँ मैं गदर के रिस्पॉन्स की, मैं आपकी जानकारी के लिए एक बार फिर से 9 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी तो पहले दिन की फ़िल्म की जो कमाई थी वो थी ₹40,00,000।

दूसरे दिन फ़िल्म ने कमाए ₹50,00,000 और तीसरे दिन फ़िल्म का कलेक्शन रहा ₹7,00,000 तो दोस्तों अपने पहले तीन दिनों में ही यह फ़िल्म ₹1,50,00,000 की कमाई कर चुकी है और यहाँ पे आपको ये याद रहे की ये फ़िल्म कुछ लिमिटेड जगहों पर  400 से भी कम स्क्रीनों पर रिलीज हुई थी। हालांकि अब आगे स्क्रीन बढ़ने के चान्सेस नहीं है क्योंकि आदिपुरूष रिलीज हो रही है और फिलहाल ज़रा हटके ज़रा बच के  बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है।

लेकिन अगर बात करूँ मैं चौथे दिन यानी की आज की कमाई की तो दोस्तों आज ₹30,00,000 फ़िल्म पूरे इंडिया से कमा रही है और फ़िल्म का ₹1,80,00,000 का  सिर्फ चार दिनों में हो रहा है। लेकिन यह आपको याद रहे कि कुछ लिमिटेड जगहों पर ये फ़िल्म रिलीज हुई थी। अगर पूरी दुनिया में ये फ़िल्म रिलीज हो जाती है तो वहाँ की एक बार फिर से इतिहास रचती और कई बड़े रिकॉर्ड अपने नाम बना सकती थी। लेकिन दोस्तों फिर भी आपने देखी है या नहीं? गदर एक प्रेम कथा एक बार फिर से सिनेमाघरों में जाकर कमेंट मे बताएगा।

Leave a Comment

Ads Blocker Image Powered by Code Help Pro

Ads Blocker Detected!!!

We have detected that you are using extensions to block ads. Please support us by disabling these ads blocker.

error: