Extraction 2 Action Packed FIlm Only Or Not? | Netflix Film Review | Best Action Movie

Extraction 2 Action Packed FIlm Only Or Not? | Netflix Film Review In Hindi

 

आज Netflix पर Extraction 2 फ़िल्म रिलीज हो चुकी  है। यह फ़िल्म एक Action Packed फ़िल्म है। इस पहले 2020 में इसका पहला पार्ट रिलीज हुआ था। जिसे दर्शकों ने काफी सराहा। यह फ़िल्म भी एक्शन केंद्रित है। इसलिए इसकी कहानी पर अधिक ज़ोर नहीं देते हुए, अगर आप इस फ़िल्म को सिर्फ और सिर्फ एक्शन के लिए देखते हैं तो ये आपको निराश नहीं करेगी। मेरी तरफ से इस फ़िल्म को 10 में से 6 स्टार।

Adipurush का रिव्यु पढे़-
Extraction 2 On IMDb

About Extraction 2-

  • Release date:            16 June 2023 (USA)
  • Director:                   Sam Hargrave
  • Producers:                Chris Hemsworth, Sam Hargrave, Patrick Newall, MORE
  • Screenplay:              Joe Russo
  • Distributed by:        Netflix
  • Cast:                         Chris Hemsworth, Golshifteh Farahani, Daniel Bernhardt, Sinead Phelps
Extraction 2 Movie Review

फाइनली Extraction 2 को ऑफिसियली Netflix पर रिलीज कर दिया। मल्टिपल लैंग्वेज में रिलीज की गयी है। मैंने इस को हिंदी में देखा है। इसको हिंदी में  फैमिली के साथ देख सकते हो। कोई बोल्ड सीन नहीं है।

लेकिन आपको Action packed बाप लेवल का देखने को मिलेगा। मेजर इम्पोर्टेन्ट थिंग ये है कि इसको देखने से पहले इसका पार्ट वन देख लेना। क्यों? क्योंकि भाई पार्ट वन की स्टोरी को Extraction 2 में कॉन्टिन्यू किया गया है।

लेकिन इस टीचर की कहानी और एक पिक्चर हैं किस उस पास पहले मैं आपको एक चीज़ बता देता हूँ इन केस भाई, अगर आपको इस तरह की बैड है, इस टाइप की ऐक्शन पिक्चर देखना पसंद है, तो मैं आपको रेकमेंड जरूर कहूंगा कि भाई एक बार काटने को ट्री करना हूँ की भाई अगर आप उस चित्र को देखो गे या फिर इस फीचर को देख करके उस पिक्चर को देखने जाओगे।

Extraction 2 Review- Netflix Action Packed

अगर आपने उसको देखा होगा उसके बाद इस फीचर को देखने जा रहे हैं। भाई, मज़ा तुमको दोनों तरफ से मिलेगा। भाई अभी रीसेंट टाइम पर ऐक्शन ड्रामा आया था, जिसका नाम था ब्लड। अगर आपने भाई उसके Action Packed सीक्वेंस को भी एन्जॉय किया हैं, कभी आप देख सकते हो ऐसा क्यों? चलो मैं आपको आगे बताता हूँ।

क्या परवाह ही आपको कहा ही देखने को मिलेंगी आपने टेलर की जो कि पार्ट वन में जो कांड हुआ था उसके बाद वह बच गया है। बचने के बाद भाई वो ज्यादा दिन तक वेट नहीं करता और फिर अपनी टीम के साथ निकल पड़ता है। एक रेस्क्यू मिशन पर भाई। उसके बाद उस रेस्क्यू मिशन के जो कॉन्सिक्वेन्सस निकलेंगे, जो धुलवाकर देखने को मिलेगा।

उसी को जानने के लिए आपको इस पिक्चर को देखना है जो सिम्पली अगर मैं इस पिक्चर को आप के लिए बस मैं इतना ही बोलूँगा कहानी का ऐक्टर ज्यादा घुसने की कोशिश मत करना पिक्चर जो है भाई अपना माल ऐक्शन के नाम पर बेच रही है अगर आप एक्शन लवर हो ये पिक्चर भाई आपको बहुत बहुत तगड़ा मज़ा देगी। वो पूरा ब्रेक टेकिंग थे उसने जो फर्स्ट आपका इसका ऐक्शन सिक्वेंस है, यहाँ पर आपको वन टेक शॉट देखने को मिलता है।

भाई लोकेशन चेंज हो रही है एंड अपना हीरो भाई क्या मैं बोलूं बस देखो उसको खेल करो। पिक्चर्स का जो एक्शन है वो हॉलीवुड की बड़ी बड़ी मूवीज़ करता है। इन केस अगर ये पिक्चर भाई बड़े स्क्रीन पर देखने को मिल जाती है ना, मज़ा आ जाता है बट फिर भी आप उसके एक्शन को बहुत ज्यादा एन्जॉय करने वाले हो, आपको देख के मज़ा आएगा।

Extraction 2 Review- Netflix Action Packed

ऐक्शन के अलावा एक पिक्चर का जो एक थोड़ा सा इमोशनल टच देने की कोशिश की गई वो भी काम कर जाता है लैस तक। ग्राफी है जो सुनने को मिलेगा। ऐक्टर्स की परफॉर्मेंस देखने को मिलेंगी। जो आपको एक नॉर्मल सा ट्विस्ट देखने को मिलेगा वो कहीं ना कहीं आपको इसके साथ ही गेज करके रख देता है। बाकी अगर नेगेटिव पॉइंट के बाद पीछे की कहानी में उतना ज्यादा दम नहीं था। आस कंपेर्ड टु पार्ट वन की जो कहानी वो कहीं यहाँ।

भाई, मैंने स्टार्ट में ही आपको बोला की कहानी में अगर घुसने की कोशिश मत करना चढ़ के अगर आपको ऐक्शन को एन्जॉय करना है तो कैफ इटली देख सकते हो। पिक्चर के विज़ुअल को एन्जॉय करना है तो आप डेफिनिट्ली दे सकते हो। क्रिस हेम्सवर्थ के आप पहनो तो डेफिनिट्ली देख सकते हो आपको नॉन स्टॉप मारामारी देखना पसंद तो बस इस पिक्चर के माल में उतना दम है जो की आपको पुकार रहा है।

 

Leave a Comment

Ads Blocker Image Powered by Code Help Pro

Ads Blocker Detected!!!

We have detected that you are using extensions to block ads. Please support us by disabling these ads blocker.

error: