Bro Movie Review In Hindi- 2023- Best तमिल फिल्म Vinodhaya Sitham की रीमेक | Dull?

Bro Movie एक 2021 तेलुगु भाषा की ड्रामा फिल्म है, जो कार्तिक थुपुरानी द्वारा निर्देशित और हारिका और हसीन क्रिएशन्स के बैनर तले एस. राधा कृष्ण द्वारा निर्मित है। फिल्म में साईं धर्म तेज, अदिति राव हैदरी और प्रियंका जावलकर हैं, जबकि पवन कल्याण अतिथि भूमिका में हैं। फिल्म का संगीत थमन एस द्वारा तैयार किया गया है, जबकि सिनेमैटोग्राफी सुकुमार पसुपुलेटी द्वारा संभाली गई है।

Bollywood News: July 29, 2023: बॉलीवुड की ताजा खबरें।

Bro Movie Review In Hindi

Bro Movie एक तेलुगु फिल्म है जो 28 जुलाई, 2023 को रिलीज़ हुई थी। यह तमिल फिल्म Vinodhaya Sitham की रीमेक है, जो एक ऐसे व्यक्ति के बारे में है जो अपनी मृत बहन के भूत से मिलता है और उसके जीवन के बारे में और अधिक सीखता है। फिल्म में पवन कल्याण और साईं धर्म तेज भाइयों की भूमिका में हैं, और प्रिया प्रकाश वरियर और केतिका शर्मा उनकी प्रेमिकाओं की भूमिका में हैं। फिल्म का निर्देशन समुथिरकानी ने किया है और इसकी पटकथा त्रिविक्रम श्रीनिवास ने लिखी है।

Bro Movie को समीक्षकों और दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है। कुछ लोगों ने मुख्य कलाकारों के अभिनय, भावनात्मक दृश्यों और फिल्म के संदेश की प्रशंसा की। अन्य लोगों ने फिल्म को पुराना, घटिया और पवन कल्याण के स्टारडम पर अत्यधिक केंद्रित होने के कारण इसकी आलोचना की। फिल्म की तुलना मूल तमिल संस्करण और मलयालम रूपांतरण से भी की गई है, जिसे कुछ लोगों ने बेहतर ढंग से निष्पादित किया है।

Bro Movie Review In Hindi- WikiFilmia

फिल्म दो भाई-बहनों, अभिराम (साईं धर्म तेज) और अर्जुन (साईं सुशांत रेड्डी) की कहानी बताती है, जो अविभाज्य हैं। हालाँकि, जब अर्जुन को एक लाइलाज बीमारी का पता चलता है तो उनका जीवन उलट-पुलट हो जाता है। अभिराम अपने भाई को बचाने का रास्ता खोजने के लिए दृढ़ संकल्पित है, और वह एक ऐसी यात्रा पर निकलता है जो उसके जीवन को हमेशा के लिए बदल देगी।

Bro Movie दिल छू लेने वाली कहानी के साथ एक अच्छी तरह से बनाई गई फिल्म है। सभी कलाकारों का प्रदर्शन शीर्ष स्तर का है, और फिल्म के भावनात्मक क्षण वास्तव में मर्मस्पर्शी हैं। फिल्म का प्यार और उम्मीद का संदेश भी काफी दमदार है

हालाँकि, फिल्म अपनी खामियों से रहित नहीं है। कई बार गति थोड़ी धीमी होती है और फिल्म का दूसरा भाग पहले भाग जितना मजबूत नहीं है। इसके अतिरिक्त, फिल्म का क्लाइमेक्स थोड़ा पूर्वानुमानित है।

30+ Top Most Popular Indian Movies Right Now With IMDb Ratings- 2023

कुल मिलाकर, Bro Movie दिल छू लेने वाली कहानी वाली एक अच्छी फिल्म है। साई धरम तेज और अदिति राव हैदरी के प्रशंसकों के लिए यह अवश्य देखी जाने वाली फिल्म है।

Leave a Comment

Ads Blocker Image Powered by Code Help Pro

Ads Blocker Detected!!!

We have detected that you are using extensions to block ads. Please support us by disabling these ads blocker.

error: