Bloody Daddy Movie Review In Hindi | ब्लडी डैडी फिल्म समीक्षा-1

Bloody Daddy Movie Review In Hindi- 2023 ‧ Thriller/Action-

Bloody Daddy Movie से जुड़ी हुई सभी जानकारियां यहाँ पर प्राप्त होंगी।

दिल्ली एनसीआर का लोकेशन हो,
क्राइम और गैंगस्टर्स के साथ बादशाह के म्यूजिक के बीच
 जबरदस्त एक्शन देखने को मिल जाये तो एक फ़िल्म से
 और क्या एक्सपेक्ट किया जा सकता है। 
रिव्यु करेंगे ब्लडी डैडी? Bloody Daddy Movie Review In Hindi............

Bloody Daddy Movie Review In Hindi- 3.5/5 | ⭐⭐⭐✨

दिल्ली एनसीआर का लोकेशन हो, क्राइम और गैंगस्टर्स के साथ बादशाह के म्यूजिक के बीच जबरदस्त एक्शन देखने को मिल जाये तो एक फ़िल्म से और क्या एक्सपेक्ट किया जा सकता है। रिव्यु करेंगे ब्लडी डैडी? Bloody Daddy Movie Review In Hindi…………

वैसे तो अच्छा कंटेन्ट और फिल्ममेकिंग के मामले में साउथ फ़िल्म इंडस्ट्री बॉलीवुड से आगे रहती है लेकिन जब किसी फ़िल्म से रिमेक में करके फ़िल्म बनाने की बात आए तो भी बॉलिवुड वाले पीछे ही रह जाते हैं। Bloody Daddy की बात ले लीजिए। 2011 में ही फ़्रेंच में स्लीपलेस नाइट नाम से फ़िल्म बन चुकी थी। चाहते तो बॉलीवुड वाले तब भी इस अच्छे कंटेंट को लेकर इसका रीमेक बना लेते। लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

Bloody Daddy का कंटेंट शानदार है और इस पर हमें फ़िल्म बनानी चाहिए ये समझने में बॉलीवुड को 12 साल लग गए लेकिन साउथ फ़िल्म मेकर्स ने 2015 में ही इस स्टोरी को परख लिया और फ़िल्म बना डाली। जिसमें कमल हासन लीड भूमिका में थे और इस फ़िल्म के बनने के 8 साल बाद बॉलीवुड को लगा कि कंटेंट अच्छा है, उठा लो Bloody Daddy और वैसे भी कमल हसन रीमेक किया तो कुछ अच्छा ही होगा। ये सोचकर अब बॉलीवुड में इस फ़िल्म को बना दिया गया है।

 

Bloody Daddy: Release Date, Trailer, Songs, Cast-

  • Release Date- 9 June 2023
  • Language- Hindi
  • Genre- Action
  • Duration- 2h 1min
  • Cast- Shahid Kapoor, Sanjay Kapoor, Diana Penty, Ronit Roy, Rajeev Khandelwal, Ankur Bhatia, Vivan Bhathena, Zeishan Quadri, Mukesh Bhhatt, Vikram Mehra, Sartaaj Kakkamore…
  • Director- Ali Abbas Zafar
  • Writer- Ali Abbas Zafar, Aditya Basu
  • Cinematography- Marcin Laskawiec
  • Music- Badshah, Aditya Dev, Julius Packiam, Anuj Garg
  • Producer- Jyoti Deshpande, Sunir Khetarpal, Gaurav Bose, Himanshu Kishan, Mehra Ali, Abbas Zafar
  • Production- Jio Studios, AAZ Films, Offside Entertainment

bloody daddy review

Bloody Daddy Plot-

जानते है Bloody Daddy  फ़िल्म में क्या अच्छा है और क्या अच्छा नहीं है? कहानी है आर्थर और उसके पिता सुमेर पुलिस ऑफिसर हैं जो नार्को डिपार्टमेंट में है। खलनायक की भूमिका में हैं सिकंदर, जिसे निभाया है रोनित रॉय ने, जो एक 7 स्टार होटल के ओनर होने के साथ ही ड्रग डीलर भी हैं, जो अर्थर को किडनैप करके उसके पिता सुमेर द्वारा चुराए गए ड्रग्स वापस मांगता है।

अब ड्रग्स वापस करके अपने बेटे को बचाने में कामयाब होता है या नहीं? यही सब कुछ ट्विस्ट एंड टर्न्स, एक्शन, म्यूजिक और बादशाह के साथ देखने को मिलता है। कुछ गिनी चुनी एक रात वाली कहानी में ये फिल्मी पॉल करती है जहाँ एक रात में पूरी कहानी घटती है।

Bloody Daddy movie review - Official Trailer I JioCinema | Shahid Kapoor I Ali Abbas ZafarI Streaming Free 9 June - YouTube
Bloody Daddy movie review

 

Bloody Daddy Movie Review-

Bloody Daddy  फ़िल्म के स्क्रीनप्ले में थोड़ी और कसावट की जरूरत महसूस होती है। फ़िल्म में ड्रग्स, क्राइम के अलावा इसका एक मुख्य आधार बाप बेटे के बीच की बॉन्डिंग भी है और इसी बॉन्डिंग के चलते शाहिद कपूर अपने बेटे को बचाने के लिए रात दिन एक कर देते हैं। नहीं, रात दिन एक नहीं करते, रात एक कर देते है क्योंकि स्टोरी सिर्फ रात की ही है।

8 Must Watch Bollywood Movies On Sex Education In India – Are you agree

लेकिन बाप बेटे के बीच के रिश्तों पर थोड़ा और समय दिया जाना जरूरी था। कुछ और सीन्स ऐड करके इन दोनों के रिश्तों को पॉज़िटिव या निगेटिव में दिखाया जाना जरूरी था। ताकि बेटे के सामने हो रहे एक्शन सीन्स में उसका अपने पिता के प्रति स्ट्रांग फीलिंग डेवलप हो पाता। जो दर्शकों को भी टच करती लेकिन ऐसा नहीं हो पाता।

अपार्ट फ्रॉम दिस कहानी में तेजी दिखती है। कम संवादों और दृश्यों में कैरेक्टराइजेशन किया गया है। जैसे कि पहले सीन में शाहिद कपूर द्वारा ड्रग्स लूटे जाने के बाद बिना संवादों और ऐक्शन द्ऋश्यों के ये दर्शा देना की वो पुलिस वाला है।Bloody Daddy में अच्छा स्क्रीनप्ले कहा जाना चाहिए। ऐसा क्रूर कैरक्टर उसके चंद डायलॉग से दिखाना और कुछेक मौकों पर उसके एक फनी इमेज को दिखाना भी स्क्रीनप्ले राइटर की काबिलियत को दिखाता है।

Shahid Kapoor Is BLOODY DADDY In First Look Of Ali Abbas Zafar's Next. Fans Call It 'Khatarnak' | Entertainment News, Times Now

Bloody Daddy में एक्शन सीन्स जबरदस्त है, वो चाहे गन एक्शन हो या फिजिकल एक्शन या प्रॉप्स के साथ शाहिद कपूर और राजीव खंडेलवाल के बीच वाले। ऐक्शन सीन को मेन्शन करना चाहूंगा जो बहुत इंप्रेसिव है और रियल लगता है। पहले सीन में ही दिल्ली के सीपी को इतना क्लीन और बिना आबादी वाला दिखाना असिस्टेंट डायरेक्टर्स के लिए आसान नहीं रहा होगा। अब देखिये, मैं यहाँ डायरेक्टर भी कह सकता था, लेकिन डाइरेक्टर के पीछे के असली अननोन हीरोज असिस्टेंट डायरेक्टर होते हैं, जिन्हें एक्चुअली फ़िल्म का ज़रा भी क्रेडिट नहीं मिल पाता और उनके अनेकों कामों में से खाली सीपी को क्रिएट करना, अरेंज करना उन्हीं का काम रहा होगा।

इस Bloody Daddy फिल्म में वीएफएक्स का भी थोड़ा सहारा लिया गया हो। शुरुआती सीन में ही ये बता देना की बादशाह आने वाला है। एक अच्छा स्टेप है दर्शकों को फ़िल्म से बाध्य रखने के लिए। बादशाह को डाइलॉग से फन्नी दिखाने की कोशिश की गई। बट डज़न वर्क्स। कॉमेडी इस ऑल अबाउट टाइमिंग्स भी काम कर जाता है, कभी नहीं कर पाता। शाहिद कपूर का काम अच्छा है। हालांकि उनमें कबीर सिंह के कुछ गुण देखने को मिल जाते है। इवन कुछ एक जगह को फर्जी वेब सीरीज के सनी में भी तब्दील हो जाते हैं।

बट ऑल इन ऑल। उनका चाम उनका एक्शन इम्प्रेसिव है। एंड ऑफ कोर्स एक्टिंग भी। इनके अलावा राजीव खंडेलवाल, रोनित रॉय, डायना पेंटी, संजय कपूर और जीशान भी अपने अपने किरदार से जस्टिस कर गए हैं। सीन के साथ मैच जरूर कर जाते हैं। क्लाइमेक्स में एक्शन सीन्स में बादशाह का सॉन्ग फिट बैठता है। डायरेक्शन अच्छा है, चेजिंग सीन में कैमरा एंगल्स अच्छे हैं, बाकी कुछ गाली गलौज आपको फैमिली के साथ ये फ़िल्म देखने की इजाजत नहीं देती है।

Leave a Comment

Ads Blocker Image Powered by Code Help Pro

Ads Blocker Detected!!!

We have detected that you are using extensions to block ads. Please support us by disabling these ads blocker.

error: