क्या भारतीय सेना ने गदर 2 को अनापत्ति प्रमाण पत्र दिया?

भारतीय सेना ने देखी गदर 2-भारतीय सेना ने गदर 2 को अनापत्ति प्रमाण पत्र दिया, चलो पढ़ते हैं कि पूरी खबर क्या हैं। क्लीन चिट मिली या नहीं?

 

गदर 2 की टीम ने किसी विवाद में न पड़ने के लिए और ‘नो ऑब्जेक्शन सर्टिफिकेट’ प्राप्त करने के लिए सबसे पहले अपनी फ़िल्म भारतीय सेना को दिखाई। रक्षा मंत्रालय की पूर्वावलोकन समिति ने न केवल गदर 2 को हरी झंडी दी, बल्कि फिल्म के लिए प्रशंसा के सकारात्मक शब्द भी साझा किए।

https://www.lokmatnews.in/bollywood/gadar-2-special-screening-of-held-for-indian-army-know-whether-the-film-got-a-clean-chit-b668/

Body-

भारतीय सेना ने सनी देओल और अमीषा पटेल अभिनीत आगामी फिल्म गदर 2 को अनापत्ति प्रमाण पत्र (एनओसी) दे दिया है। यह फिल्म 2001 की ब्लॉकबस्टर गदर: एक प्रेम कथा का सीक्वल है, जो 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध पर आधारित थी।

एनओसी किसी भी फिल्म के लिए एक आवश्यक आवश्यकता है जो भारतीय सेना को दर्शाती है या उसकी वर्दी और उपकरणों का उपयोग करती है। भारतीय सेना उन फिल्मों की समीक्षा करती है जो एनओसी का अनुरोध करती हैं ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि वे सटीक हैं और सेना को नकारात्मक रूप से चित्रित नहीं करती हैं।

भारतीय सेना ने गदर 2 को अनापत्ति प्रमाण पत्र दिया?
भारतीय सेना ने गदर 2 को अनापत्ति प्रमाण पत्र दिया?

गदर 2 के निर्माताओं ने भारतीय सेना की पूर्वावलोकन समिति के लिए फिल्म की एक विशेष स्क्रीनिंग आयोजित की, जो एनओसी का अनुरोध करने वाली फिल्मों की समीक्षा करने के लिए जिम्मेदार है। कथित तौर पर समिति फिल्म से प्रभावित हुई और उसने इसे क्लीन चिट दे दी।

भारतीय सेना से एनओसी गदर 2 के लिए एक बड़ा प्रोत्साहन है, जो 11 अगस्त, 2023 को रिलीज होने वाली है। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर बड़ी सफलता मिलने की उम्मीद है, खासकर हिंदी भाषी क्षेत्र में।

Legendary actor Alan Arkin dies at 89- A Biographical Article

Quote-

निर्माता ज़ी स्टूडियोज़ ने एक बयान में कहा, “हम भारतीय सेना से एनओसी प्राप्त करके खुश हैं।” “यह इस बात का प्रमाण है कि गदर 2 भारतीय सेना का सम्मानजनक और सटीक चित्रण है।”

Call to action-

गदर: एक प्रेम कथा के प्रशंसक अब 11 अगस्त, 2023 को गदर 2 की रिलीज के लिए अपने कैलेंडर को चिह्नित कर सकते हैं। फिल्म निश्चित रूप से एक भावनात्मक और देशभक्तिपूर्ण यात्रा होगी जो सभी उम्र के दर्शकों का मनोरंजन करेगी।

Top 7 Best Web Series On Amazon Prime

Conclusion-

गदर 2 को भारतीय सेना की एनओसी फिल्म के लिए एक बड़ा प्रोत्साहन है और इससे प्रशंसकों के बीच प्रत्याशा बढ़ना निश्चित है। यह फिल्म 11 अगस्त, 2023 को रिलीज होने वाली है और उम्मीद है कि यह बॉक्स ऑफिस पर बड़ी सफलता हासिल करेगी।

Leave a Comment

Ads Blocker Image Powered by Code Help Pro

Ads Blocker Detected!!!

We have detected that you are using extensions to block ads. Please support us by disabling these ads blocker.

error: